Blogger news

-->

Blogger templates

incredible love story – Aakansha malik

meri story jb start hui tb me 8 k final exam de rhi ti n jb ek ldka aya meri lyf me hmari pheli mulakat road pe hui usne mujhe bachaya tha warna us din mera acident ho jata n m use thankx b ni bol pai kuki jb tk m kuch bolti wo wha se chala gya tha n us din m uske bare me hi sochti rhi n pray kri k wo dobara mile n jb us din m ghr ayi tb us ldke ko maine apni gali me dekha mujhe yaken ni hua n jb bhai se pucha to usne btaya wo aj hi apne nae ghar me aye h m bhut khush hui sunke n maine socha use thankx khu n m uska jb tk nam b ni janti ti n next day jb wo mujhe mila to m thank khene gyi jb tk m. kuch bolti usne mujhe hy kha n mera nam pucha to maine kha hy i m shalu n usne b apna nam btaya aditiya jb hmari todi bt. hui ek durse k bare me jana k kya krte ho vagera 2 n uske bad hmri bhut bate hoti ti hm dost bn gye n m hmesha uske bare. sochti ti n ek din wo mera pas aya mujhse kheta m mandir ja rha hu ap chaloge to m mandir gyi uske 7 mujhe acha bhut lga.
-->
us din mujhe lga koi to bat h jo ye mujhe ni btana chate maine bhut bar pucha bt koi jawab ni mila m kha koi ni mt btao bt mujhe yaken tha ek din aditiya khud bta dege m bhut trust krti ti unpe bt wo mujhe bhut pyr krte the n m b bt ek din wo khete k m mar jauga to ap kya krogi m us waqt unpe chilai n gusa kia m bhut upset ho gyi n rone lgi n kha aj kh dia bt aj k bad mat bolna jb ap ni hoge to mere hone k fayda ni h to wo khte m majak kr ra tha m bolti aisa majak ni acha h uske bad aditiya ne mujhe chup kraya hmari bat hone lgi unki adat c ho gyi ti 2 mahine bad aditiya k behave change hogya wo mujhse duri bnane lge bat b ni krte the mujhe lga pta ni unhe kya hua wo aisa ku kr re h n wo to dikhte b ni the pta ni kha rhete the mujhe bhut fikr hoti ti unki m unke bina ni rh pa ri ti ek din m unke ghar gyi kha kya hua sb thek h na wo thode upset lg re the n sayad tbiyt b khrb ti or unki ankho me nami ti or mujhe kha ha sb thek h m khti apko meri ksm sb sach btao kya bat h kya prblm h to wo rone lge unhe dekhkr m b ro pdi m bolti kya hua btao to wo khte k mujhpe jada time ni h m bolti kya kuch smj ni aya to khte k m jada ni ji pauga m bolti fir majak aisa majak krne ko mana kia tha na.
-->


wo khte majak ni krra pari apki ksm m bolti kya pro. h to khete mere dil me ched h jis karan m jada ni ji pauga m ye bat rone lgi n kha apko kuch ni hoga bhagvan h na wo kuch ni hone dege ap thek ho jaoge n us din smj me aya unki mom itna ku roti ti bt maine unhe dilasa dia n kha kuch ni hoga us din maine unhe hug kia pheli bar us waqt mere ashu ni ruk re the bt mujhe control krna pda apne apko kuki aditiya ko b sambhalna tha wo pal bhut bura tha m khud to unhe khti k kuch ni hoga bt khud ko kaise samjati bad me m apne ghar gyi n us din m bhut royi thode din bad aditiya k tbiyt bhut khrb ho gyi  usne phne kia mujhe n i lv u bola n kha apna khyl rkhna itne me m kuch bolti aditiya ne phn kat dia bad me pta lga k wo ab ni rhe ek pal k lie meri sanse b ruk gyi m jite ji mar gyi ti muh se ek word ni nikla bus ankho se anshu nikalne lge 5 jan 2013 ko aditiya k death hui ti us din se mere chehre se muskan chali gyi siwae dard k or kuch ni bacha ab yad rhgi ab unke bina ni jiya jata bt jate wqt ek bat boli ti k apni lyf me age bd jana bt unke bina kaise jiu m kya kru wo mera phela or akhiri pyr tha m unhe ni bhula skti m kya kru ab kuch smj ni ata hm milke b ni mil pae ab ap btao m kya kru

Author

Written by Admin

Aliquam molestie ligula vitae nunc lobortis dictum varius tellus porttitor. Suspendisse vehicula diam a ligula malesuada a pellentesque turpis facilisis. Vestibulum a urna elit. Nulla bibendum dolor suscipit tortor euismod eu laoreet odio facilisis.

0 comments: